Breaking News

अगस्त में लॉन्च हो सकता है Galaxy Note 7, 2K डिस्प्ले और 4,000mAh बैट्री

note650_062316061231

साउथ कोरियन टेक्नॉलोजी दिग्गज सैमसंग अगले कुछ महीनों में नोट सीरीज का फ्लैगशिप फैबलेट Galaxy Note 7 लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले कुछ दिनों से इसके स्पेसिफिकेशन्स लगातार कथित तौर पर लीक हो रहे हैं. यह रिपोर्ट इसलिए भी खास है, क्योंकि स्मार्टफोन यूजर्स का एक तबका मल्टिटास्किंग के लिए कंपनी के हाई एंड फैबलेट Note सीरीज को काफी पसंद करता है.

रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 7 में 5.8 इंच की डुअल ऐज कर्व्ड स्क्रीन के साथ 4,000mAh की दमदार बैट्री होगी. इसके अलावा इसमें कंपनी का इन हाउस Exynos प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दिया जाएगा. अगर खबरों की मानें तो इस बार Note 7 में 2K डिस्प्ले दिया जाएगा जो अभी तक बाजार में सिर्फ एक या दो स्मार्टफोन में है.

Galaxy Note 7 में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा होने की भी खबर है. चौंकाने वाली रिपोर्ट यह है कि इस बार कंपनी Note 7 का कर्व्ड वैरिएंट ही लॉन्च होगा. यानी जिन्हें फ्लैट स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स या Note 5 पसंद है उनके लिए यह निराशाजनक हो सकता है.

इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नीदरलैंड्स में Note 7 अगस्त के दूसरे सप्ताह से मिलना शुरू होगा. इसके पीछे वजह ये है कि कंपनी ने नीदरलैंड्स में Galaxy Note 5 लॉन्च नहीं किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*