Breaking News

इस अभिनेत्री से की गई थी हमबिस्तर होने की फरमाइस, जानें क्‍या था पूरा मामला

neha-11
लाइफ ओके पर नए शो ‘मे आई कम इन मैडम’कि एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे शो के प्रमोशन के लिए यूपी की राजधानी आई थी। नेहा ने बताया कि मेरा बैकग्राउंड फिल्मी नहीं था, इसलिए एक बार नहीं कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई। इस फील्‍ड में गॉड फादर होना जरूरी है। लेकिन उसका ये मतलब नहीं कि आप कास्टिंग काउच के शिकार से बच जाएंगे।




10 साल की उम्र में मिली थी पहली सैलरी

उन्‍होंने बताया कि वो चाइल्ड आर्टिस्ट रही हैं, नेहा ने बताया कि बचपन में ही उन्होंने पैसे कमाना शुरू कर दिया था। चाइल्ड आर्टिस्ट रही है। 10 साल की उम्र में उन्‍हें पहली बार 500 रुपए मिले थे। साउथ की बहुत सी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस और उसके बाद मराठी सिनेमा में भी काम किया। नेहा ने बताया की उनको कई भाषा की कमांड है। कई बार मुझे हमबिस्‍तर होने के ऑफर्स आए,लेकिन मैंने मना कर दिया। इसका फायदा केवल ये होता है कि आपको सही गाइडेंस और मौके मिल जाते हैं।




neha2

उन्‍होंने बताया कि मराठी की उनकी आखरी हिट फिल्म नाना पाटेकर के साथ थी, जिसका नाम ‘नटसम्राट’ था। इसके बाद सीधे टेलीविजन की तरफ रुख किया। नेहा कहती है कि वो एक मिडल क्लास फैमिली से बिलॉन्‍ग करती हैं और बचपन से ही फिल्मों में काम करती आई हैं। उनके पिता का बिजनेस है और मां हाउस वाइफ हैं। 29 नवंबर 1984 को उनका मुंबई में ही जन्‍म हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*