Breaking News

नेपाल की इस सब्जीवाली के लोग हो रहे है दीवाने, आप भी तस्वीर देखेगे तो रह जायेगे हैरान !

my-2

आप लोगों ने तो अक्सर सुना ही होगा कि किस्मत एक ऐसी चीज़ है, जो इंसान को जमीन से आसमान तक और आसमान से जमीन तक पहुंच सकती है . खास कर आज कल के समय में जब पूरी दुनिया न केवल इन्टरनेट पर समा गयी है, बल्कि इन्टरनेट के ज़रिये ही बहुत कुछ हासिल भी कर लेती है . आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है ? इन्टरनेट का इस्तेमाल तो आज कल हर कोई करता है . पर जरा रुकिए और जानिए कि इस इन्टरनेट की वजह से क्या क्या हो सकता है ?




 

इन्टरनेट पर लोग हुए इस सब्जीवाली के दीवाने .. आप अक्सर सब्जी लेने तो जाते ही होंगे और कई बार ठेलों से सब्जी वाली से सब्जी भी लेते होंगे . पर ये तो आम बात है . लेकिन अगर हम कहे कि एक सब्जी वाली इन्टरनेट पर छायी हुई है . तो शायद यकीन करना मुश्किल होगा . दरअसल हम बात कर रहे है नेपाल की रहने वाली एक लड़की की जो अपने शहर में सब्जी बेचने का काम करती है . पर हैरानी की बात ये है कि आज कल उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छायी हुई है . वैसे आपको याद ही होगा कि इससे पहले एक चाय वाले की फोटो भी ऐसे ही वायरल हुई थी . पर देखते ही देखते ही वो चाय वाला एक मॉडल बन गया . वही हाल आज इस लड़की का है . सोशल मीडिया पर लोग इस लड़की की तस्वीर और इसकी मेहनत को काफी पसंद कर रहे है . मानो एक ही दिन में ये सेलिब्रिटी बन गयी हो . इस लड़की की खूबसूरती देख सब हैरान है . अगर यू कहा जाये कि इसके दीवाने हो रहे है तो गलत नहीं होगा .

my-3

सोशल मीडिया पर खूब कर रहे है तस्वीर को शेयर .. आपको बता दे कि इस लड़की की फोटो रूपचंद्र महाराजन ने नेपाल की लोकल मार्किट में क्लिक की थी . पर जैसे ही रूपचन्द्र जी ने ये फोटो इन्टरनेट पर डाली,ये पूरी तरह से वायरल हो गयी . इस लड़की की एक फोटो तो सब्जी मार्किट की है . जब कि दूसरी तस्वीर गोरखा और चितवन के बीच बने फिशलिंग सस्पेंशन ब्रिज पर ली गयी है . इस लड़की की फोटो को लोग न केवल पसंद कर रहे है . बल्कि हैशटैग (तरकारी वाली) के साथ इसे शेयर भी कर रहे है . यही वजह है कि लोग इसकी खूबसूरती की जम कर तारीफ कर रहे है .




 

हमने कहा था न कि किस्मत कभी भी पलट सकती है . अब ये भी हो सकता है कि कल को यही सब्जी वाली आपको स्क्रीन पर भी नज़र आये . इसे ही तो कहते है मेहनत का इतना अच्छा फल मिलना . वैसे इसका थोड़ा सा श्रेय तो इन्टरनेट बाबा को भी जाता है जिसकी वजह से लोगों का भाग्य तेज़ी से बदल रहा है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*