Breaking News

रोज़ रात को सांंप के साथ सोती थी यह लड़की, फिर एक दिन जो हुआ उसे सुनकर चौंक जाएंगे आप

जानवर और इन्सान के बीच प्यार और लगाव होना आम बात है। जानवरों को लोग घरों में पालते हैं। उनकी देखभाल करते हैं। कुछ लोग इंसानों से भी ज्यादा जानवरों को प्यार करते हैं और उनके साथ रहना पसंद करते हैं। कभी-कभी जानवरों को प्यार करना उनको घर में पालना इतना खतरनाक हो जाता है कि जान का खतरा भी बन जाता है।

कुत्ते तो सब पालते हैं

dog

पहले कुत्ते पालने के शौक अमीरों के होते थे। जिसके पास कुत्ता होता, उसे पढ़े-लिखे खानदान का समझा जाता था। मगर अब भारत के लगभग हर दूसरे घर में आपको कुत्ते मिल जाएंगे।




मगर क्या कभी अजगर पाला है?

snake222

आपने कई जानवरों को पाला होगा या पालने के बारे में सोचा होगा। क्या आपने कभी अजगर को पालने के बारे में सोचा है?  एक महिला ने अपने साथी के रुप में इंसान को नहीं बल्कि 7 फीट लंबे अजगर को चुना महिला अपने सांप को बहुत प्यार करती थी। वह उसके साथ रहती, खाती और यहां तक कि अपनी जिंदगी का हर पल जीती थी।




snak11-800x445

एक दिन अचानक अजगर थोड़ा सुस्त रहने लगा खाना-पीना छोड़ दिया। महिला को लगा शायद इसकी तबियत नहीं ठीक है क्योंकि अजगर ने दो-तीन दिनों से खाना नहीं खाया था।

snake33

वह अजगर को पशु चिकित्सक के पास ले गई। डॉक्टर ने महिला से पूछा कि क्या वह रोज इसके साथ सोती है। महिला ने बताया कि हां वह ऐसा ही करती है। डॉक्टर ने महिला के सामने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिससे उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गयी।




snake2

डॉक्टर ने बताया कि यह कोई बीमारी नहीं है। बल्कि अजगर रोज़ रात अपने शरीर से लड़की के शरीर का आकार नाप रहा था ताकि वह लड़की को पूरा निगल पाए। यह सुनकर लड़की के पसीने छूट गए और उसने तुरंत ही अजगर से छुटकारा पा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*